वाराणसी में स्मृति ईरानी का विरोध, कांग्रेसियों ने रोका काफिला, सपा ने किया घेराव

वाराणसी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को वाराणसी दौरे में कांग्रेस औऱ सपा कार्यकर्ताओं के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। मंडलायुक्त कार्यालय के पास महिला कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री का घेराव किया। इसके बाद दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता स्मृति ईरानी के काफिले को रोककर उनकी गाड़ी के आगे बैठ गए। स्मृति ईरानी निर्भया कांड के समय चूड़ी लेकर प्रदर्शन किया था।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के केंद्रीय मंत्री के घेराव के बाद पुलिस सख्त हो गई औऱ कार्यकर्ताओं को काफ‍िले से काफी दूर तक् धकेल दिया। जानकारी के मुताबिक़ खुफिया विभाग ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री के घेराव की सूचना दी गई थी। इसके बावजूद पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को केंद्रीय मंत्री के समक्ष आने से रोक नहीं सकी। कांग्रेस के घेराव से पहले सपा महिला कार्यकर्ताओं ने चूड़ी के साथ केंद्रीय मंत्री के सामने प्रदर्शन किया।

भारी विरोध के बाद केंद्रीय मंत्री ने सर्किट हाउस में लोगों को बुलाकर बातचीत की। स्मृति ईरानी से महिला उत्पीड़न को रोकने व सोशल मीडिया पर पीड़िता के नाम को उजागर करने से रोकने की मांग की गई। केंद्रीय मंत्री ने दोनों मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया गया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper