पकिस्तान अदनान सिद्दीकी इंडियन फैंस पर जमकर भड़के, लगाई क्लास

हाल ही में दुबई में आयोजित टी-20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी। रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया और अपनी शानदार जीत दर्ज कर हर किसी को चौंका दिया। इस मैच के बाद जहां हर किसी ने पाकिस्तानी टीम की प्रशंसा की, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें अपशब्द भी कहें। पाकिस्तान की टीम को कहे जा रहे इन अपशब्दों पर अब पाकिस्तान के जाने -माने अभिनेता अदनान सिद्दीकी जमकर भड़के हैं और उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए नाराजगी जाहिर की है।

वीडियो में अदनान कहते है -”आपको कोई हक नहीं बनता कि आप मेरी वॉल पर गालियां दें। आपकी टीम हमारी टीम से बहुत अच्छी है, मैं इंडियन क्रिकेट टीम का बहुत बड़ा फैन हूं। लेकिन गालियां देना गलत है। आप लोग हर बार जीतते हैं हम तो गालियां नहीं देते तो आप लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। आप अपने कप्तान विराट कोहली से कुछ सीखो।’ इसके साथ ही अदनान ने एक लम्बा -चौड़ा नोट भी लिखा है।

सिएट कंपनी के विज्ञापन करने पर आमिर खान पर उठे कई सवाल

पाकिस्तानी एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी पाकिस्तान इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं और वह पाकिस्तानी टेलीविजन के कई धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह ए माइटी हार्ट , यलगार और मॉम जैसी कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। साल 2017 में आई बॉलीवुड फिल्म मॉम में अदनान सिद्द्की ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति का किरदार निभाया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper