पाकिस्तान : नरेंद्र मोदी की भाषा बोल रहे हैं नवाज शरीफ – पीएम इमरान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। विपक्ष इमरान सरकार के खिलाफ एकजुट है। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी सरकार के खिलाफ मुखर हो गए हैं। अब उन्होंने पाकिस्तानी सेना के सियासत में दखल पर भी खुलकर बोलना शुरू कर दिया है। विपक्ष के रुख से प्रधानमंत्री इमरान खान बुरी तरह से बौखला गए हैं। उन्होंने शरीफ पर देश की सेना की छवि खराब करने और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषा बोलने का आरोप लगाया है।

शरीफ पर जवाबी हमला करते हुए पाक पीएम इमरान ने कहा कि नवाज शरीफ ने पाकिस्तान की सेना पर हमला किया है। उन्होंने कहा की नवाज ने पाकिस्तान की सेना के बारे में बाहर से बैठकर जो कहा है, वह जनरल बाजवा पर हमला नहीं है, पाकिस्तान की सेना पर है। यही बात भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कही थी। इमरान ने कहा कि मोदी पहले कई बार कहे चुके हैं कि उन्हें नवाज शरीफ पसंद हैं। पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष आतंकवादी हैं। इस पर शरीफ ने कोई जवाब नहीं दिया।

इमरान खान कहा कि मोदी यह क्यों नहीं कहते हैं कि इमरान सही हैं, लेकिन जनरल बाजवा गलत? क्योंकि उन्हें पता है कि मैंने उनका असली चेहरा दुनिया को दिखा दिया है कि वह कितने कट्टरवादी हैं। पाक पीएम ने कहा कि भारतीय अखबारों में नवाज की तारीफ हो रही है। वे कहते हैं कि शरीफ बहुत लोकतांत्रिक हैं और वह सेना से केवल अपना काम करने के लिए कह रहे हैं न कि सियासत।

Related Articles

Back to top button
E-Paper