वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तानी टीम घोषित

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तानी टीम घोषित

किंग्स्टन। पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) मुकाबलों के लिए 19 सदस्यीय टेस्ट टीम की घोषणा कर दी है। दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला आज से सबीना पार्क में शुरू होगी।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बुधवार को अपने प्री-सीरीज मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम की पुष्टि की।

बाबर आजम ने कहा,” दो टेस्ट मैचों के लिए टीम के संयोजन को देखते हुए हमने सभी खिलाड़ियों को उचित मौका दिया है। हरिस रउफ और मोहम्मद नवाज अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए पाकिस्तान चले जाएंगे।”

बाबर आजम ने कहा कि पिछले 12 महीनों में टीम के लिए सारी चीजें काफी मुश्किल रही है। इसलिए हम इस दौरे के लिए ज्यादा से ज्यादा फ्रेश खिलाड़ी चाहिए थे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला को लेकर उन्होंने कहा है कि विदेश में टेस्ट श्रृंखला खेलना हमेशा से मुश्किल होता है। दोनों टीमों के बीच आज तक 17 टेस्ट श्रृंखलाएं खेली गई हैं जिसमें पाकिस्तान ने 6 में तो वही 5 में वेस्टइंडीज को जीत मिली है।

पिछली बार दोनों टीमें साल 2016-17 में भिड़ी थी और तब पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 2-1 से हराकर श्रृंखला पर कब्जा किया था।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है-

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान) (विकेटकीपर), अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हसन अली, इमरान बट, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, नौमान अली, साजिद खान, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, यासिर शाह और जाहिद महमूद।

Related Articles

Back to top button
E-Paper