स्वरा भास्कर को यूजर ने कहा ‘मेरी नौकरानी तुमसे ज्यादा सुन्दर है’, मिला करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा किसी न किसी वजह से ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। चाहे कोई बोल्ड सीन हो, उनकी फिल्म हो या फिर उनका कोई बयान, वह विवादों से घिरी रहती हैं। अक्सर देखा जाता है कि स्वारा या तो खुद विवादों में कूद पड़ती हैं या फिर विवाद उनका साथ नहीं छोड़तें। यही वजह है कि स्वरा अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में स्वरा ने अपने अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसपर यूजर ऐसा कमेंट किया कि स्वरा खुद को जवाब देने से रोक नहीं पाईं और यूजर को करारा जवाब दिया है।

स्वरा भास्कर

सोशल मीडिया पर यूजर का कमेंट और स्वरा का जवाब वायरल हो रहा है। स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर पर साड़ी पहने हुए एक तस्वीर को शेयर किया था। तस्वीर के साथ स्वरा ने कैप्शन लिखा था, ‘एक साड़ी, एक पार्क, एक सैर, एक किताब… ‘शांति में’ इन सब को महसूस करना चाहिए।’ स्वरा की इस तस्वीर पर कोई लोगों ने कमेंट किया हैं। वहीँ इस तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा ‘मेरी नौकरानी साड़ी में तुमसे बहुत अच्छी दिखती है। तुमसे बहुत ज्यादा सुंदर है।’

राजकुमार-पत्रलेखा की शादी की तैयारियां शुरू, मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंचीं हुमा कुरैशी

यूजर का ऐसा कमेंट देखकर स्वरा खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने यूजर्स को जवाब दे दिया। स्वरा भास्कर ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘मुझे यकीन है कि आपकी घरेलू सहायिका सुंदर है। मुझे उम्मीद है कि आप उनकी मेहनत और उसकी गरिमा का सम्मान करेंगे और उनके साथ बुरा बर्ताव नहीं करेंगे।’ यह पहली बार नहीं है जब स्वरा ने किसी यूजर्स का रिप्लाई किया है। हाल में ही स्वरा भास्कर के वोग मैगजीन पर कवर फोटो को लेकर भी उनका मजाक उड़ाया गया था। जिसके बाद स्वरा ने भी जवाब देना ज़रूरी समझा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper