दिल्‍ली में पाकिस्‍तानी आतंकी गिरफ्तार, उत्‍तर प्रदेश में जारी किया गया हाई अलर्ट

लखनऊ। दिल्ली से गिरफ्तार आतंकी अशरफ अली को लेकर उत्‍तर प्रदेश में हाई अलर्ट कर दिया गया है। सूत्रों की मानें तो यहां की सुरक्षा जांच एजेंसियां और पुलिस सतर्क होकर हर गतिविधियों पर नजर रख रही हैं।

उत्‍तर प्रदेश में हाई अलर्ट

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में गिरफ्तार आतंकी को लेकर प्रदेश में हाई अलर्ट है। नवरात्र, दशहरा और आगामी त्योहारों को लेकर सभी प्रतिष्ठित मन्दिर, मठ और इमारतों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। बस अड्डे, रेलवे स्टेशन और सार्वजनिक स्थलों पर भी पुलिस की गश्ती को बढ़ाया गया है।

उप्र एटीएस, एसटीएफ और सुरक्षा एजेंसियां हर गतिविधियों पर अपनी नजर बनाये रखे हुए हैं। जनपद में किसी भी हाल में शांति व्यवस्था न बिगड़े इसको लेकर पुलिस कप्तान अधीनस्तों के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली से गिरफ्तार आतंकी अशरफ भारतीय पहचान पत्र का उपयोग करते हुए दस साल से अधिक समय से भारत में रह रहा था। प्रारंभिक जांच में स्लीपर सेल के रूप में उसकी संलिप्तता का पता चला, जो विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम दे रहा था। सूत्रों की मानें तो अशरफ ने दो शादियां की है। उसकी एक बीवी उप्र के गाजियाबाद की है तो दूसरी दिल्ली की ही रहने वाली है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper