भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का होली गाना ‘लहंगवा लस-लस करता’ ने बनाया रिकार्ड, देखें वीडियो

पवन सिंह

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का होली गाना ‘लहंगवा लस-लस करता’ इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।  इस विडियो सॉन्ग में पवन सिंह और अभिनेत्री नीलम गिरी की जोड़ी देखने को मिल रही है और दोनों एक दूसरे के साथ कमाल के लग रहे हैं।

इस दिन होगी रिलीज मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस’ , एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

गाने के वीडियो में दोनों रंग के साथ होली खेलते और डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। इस गाने को आप यहां देख सकते हैं। पवन सिंह और नीलम गिरी के इस धमाकेदार गाने को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को लोग बेहद मन से सुन रहे हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि होली के रंग में रंगे पवन सिंह, नीलम को रंग लगाते हुए उनके साथ रोमांस भी कर रहे हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस के लिए होली से पहले इस त्यौहार को सेलिब्रेट करने के लिए अच्छा गाना मिल गया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के मालिक रत्नाकर कुमार ने कहा कि पवन सिंह के भोजुपरी गाना ‘लहंगवा लस-लस करता’ का सभी को हफ्तों से इंतजार था। उनके फैन्स के लिए यह गीत एक बड़ा तोहफा है। पवन सिंह और नीलम गिरी ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन इन दिनों जौनपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग में बिजी हैं। जौनपुर में उन्हें यूपी पुलिस के द्वारा विशेष सुरक्षा मुहैया कराई गई है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ दिन पहले फिल्म की अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य पर कुछ उपद्रवी तत्वों ने पत्थरबाजी कर दी थी, जिसके बाद यूपी सरकार ने यूपी में सभी कलाकारों के लिए विशेष सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper