Paytm ने SBI के साथ मिलकर लॉन्‍च किया क्रेडिट कार्ड, मिलेंगे कई तरह के कैशबैक ऑफर्स

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले पेटीएम ने क्रेडिट कार्ड लॉन्च की घोषणा को चीनी कंपनी Ali Baba बैक्ड Paytm ने पूरा कर दिया है। पेटीएम ने SBI Card के साथ मिल कर कॉन्टैक्टलेस Paytm SBI क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर दिया है।

Paytm

क्रेडिट कार्ड पर अलग-अलग फायदे भी यूजर को दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि कंपनी में दो वैरिएंट में ये क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए हैं।

Paytm SBI कार्ड के दो वैरिएंट हैं-  पहला Paytm SBI और दूसरा Paytm SBI Card SELECT ये दोनों ही विजा कार्ड होंगे, आप पेटीएम के ऐप से इन्हें पूरी तरह मैनेज कर सकेंगे।

कुछ समय पहले ही कंपनी ने क्रेडिट कार्ट लॉन्च करने का ऐलान किया था असल में कंपनी बैंको के साथ पार्टनरशिप करके Paytm Credit Card लॉन्च करने वाली है। आप अगर चाहें तो Paytm credit card के लिए apply कर सकते हैं।

Paytm SBI Card SELECT लेने पर आपको Paytm First की फ्री मेंबर्शिप मिलेगी और 750 रुपये का कैशबैक भी साथ में दिया जाएगा।

इसके अलावा दूसरे बेनिफिट्स की बात करें तो आपको पेटीएम पर मूवी टिकट्स, पेटीएम मॉल शॉपिंग और ट्रैवल टिकट पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

उपयोगकर्ताओं के पास क्रेडिट कार्ड पर संपर्क रहित भुगतान या अंतर्राष्ट्रीय भुगतान बंद करने जैसी सुविधाओं तक आसान पहुंच होगी। पेटीएम अपने उपयोग के आधार पर उपयोगकर्ताओं के लिए खर्च करने की टिप्स भी प्रदान करेगा।

उपयोगकर्ताओं के पास क्रेडिट कार्ड पर संपर्क रहित भुगतान या अंतर्राष्ट्रीय भुगतान बंद करने जैसी सुविधाओं तक आसान पहुंच होगी।

पेटीएम अपने उपयोग के आधार पर उपयोगकर्ताओं के लिए खर्च करने की युक्तियां भी प्रदान करेगा। पेटीएम का लक्ष्य क्रेडिट कार्ड आवेदन प्रक्रिया के लिए एक डिजीटल अनुभव प्रदान करना है।

उपयोगकर्ता पेटीएम ऐप पर ही पूरी चीज़ प्राप्त कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि दस्तावेज़ संग्रह के लिए अपनी पसंदीदा समय-सीमा भी चुन सकते हैं।

पेटीएम क्रेडिट कार्ड हर लेनदेन पर एक सुनिश्चित कैशबैक के साथ एक इनाम प्रणाली के साथ आते हैं।

इन बिंदुओं की समाप्ति तिथि नहीं है, और इसका उपयोग पेटीएम द्वारा दी जाने वाली सेवाओं के भुगतान के लिए किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper