लोगों ने सोचा भूतों ने ली जान, सच जानकर सभी के उड़े होश

दुनिया में ऐसी कई रहस्यमयी जगह है जिसके आगे वज्ञानिकों ने भी अपने घुटने टेक लिए हैं। कोई अपनी रहस्य्मयी चीजों के लिए काफी मशहूर है तो कोई अनसुनी कहानियों के लिए। प्राचीन ग्रिफ में ऐसी कई कहानियों का भंडार है। जहाँ पर आपको ऐसे कई किस्से सुनने को मिलेंगे जिसपर आप भरोसा नहीं कर पाएंगे। यहाँ पर कई लोगों की मौत हो गई स्थानीय लोगों ने बताया कि भूतों ने उन सब की जान ली है। यहाँ पर आपको ऐसे कई किस्से सुनने को मिलेंगे जिसपर आप भरोसा नहीं कर पाएंगे।

लोगों का कहना- मंदिर के आस-पास बुरी शक्तियों का वास

ग्रीक का एक मंदिर भी अपने ऐसी ही अदभुद कहानियों के लिए चर्चा में है। यहाँ के रहने वाले लोगों का मामला है की मंदिर के आस-पास बुरी शक्तियों का वास है इसलिए वहां पर ज्यादा देर तक रुकने वाले व्यक्ति की मौत हो जाती है। स्थानीय लोगों ने इस मंदिर के बारे में यह भी बताया कि पिछले कई सालों में यहाँ कई जानवर मारें गए और कई लोगों ने अपनी जान गवाई इसलिए इसे लोग नरक का रास्ता भी कहते हैं। इसी डर से यहाँ के लोग इस मंदिर के आस पास भटकते भी नहीं है।

3 साल बाद अचानक धड़कने लगा व्यक्ति का बंद पड़ा दिल, भारत में पहला मामला

हाल ही में एक वैज्ञानिक ने इस मामले में पता लगाने की कोशिश की जिसके बाद इससे जुड़ा ऐसा सुच सामने आया जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे। वैज्ञानिकों ने बताया पिछले कई सालों से यहाँ पर कई जाने गई हैं लेकिन उसके पीछे किसी भूत प्रेत का हाथ नहीं बल्कि ये मौत एक तरह की विशेष गैस से हुई है। जो कार्बन डाई ऑक्साइड के सामान है और यह गैस इस एरिया में अधिक पाई जाती है। इसलिए यहाँ पर जो भी ज्यादा समय तक रुकता है उसकी मौत हो जाती है हालाकिं वैज्ञानिक और साक्ष्य जुटाने में लाए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper