प्रधानमंत्री ने की मनमोहन सिंह के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना, केंद्रीय मंत्री ने जाना हाल

नई दिल्ली। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का हाल जानने दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे। तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री Manmohan Singh को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल मनमोहन सिंह की हालत स्थिर बताई जा रही है।

मनमोहन सिंह

89 वर्षीय Manmohan Singh के सांस लेने में दिक्कत और लगातार चेस्ट कंजेशन की शिकायत के बाद उन्हें शाम 6:15 दिल्ली एम्स के कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती कराया गया। पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज न्यूरो के डॉक्टर अचल श्रीवास्तव और हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर नीतीश नायक कर रहे हैं।

Lakhimpur Kheri : राष्ट्रपति से मिला कांग्रेस का वरिष्ठ नेतृत्व, निष्पक्ष जांच की लगाई गुहार

पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “मैं डॉ मनमोहन सिंह के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

उधर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने आज सुबह एम्स जाकर पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता डॉ सिंह से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

डॉ सिंह को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने पर बुधवार शाम को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के कार्डियो टावर में भर्ती कराया गया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper