अयोध्या में 17 सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, छापेमारी की कार्रवाई जारी

अयोध्या। कोतवाली नगर और थाना कैंट पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में 17 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से सट्टे में लगाए गए रुपए, केलकुलेटर , मोबाइल और सट्टे में यूज की जाने वाली पर्चियां बरामद हुई हैं। अयोध्या में आईपीएल के दौरान सट्टेबाजी के खेल और पुलिस के इसमें हिसेदार बनने की की खबरें पिछले दिनों मीडिया में चल रही थी।

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि कोतवाली नगर और थाना कैंट पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा जगह पर छापेमारी की थी। छापेमारी की कार्रवाई अभी भी जारी है। जल्द ही और लोगों की गिरफ्तारी होगी। एसएसपी ने बताया कि कोतवाली नगर के साहबगंज , अलीगढ़ , चौक , देवकाली , फतेहगंज , पॉश इलाका सिविल लाइन में सट्टे बाजी का कारोबार फल फूल रहा था। कोतवली नगर में 12 सटोरियों की गिरफ्तारी हुई, जिनके पास से 2700 रुपये, 03 मोबाइल, सट्टे वाली पर्चियां और रजिस्टर बरामद हुआ है। इसी तरह थाना कैंट के हसनु कटरा से 05 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार किये गए सटोरियों के पास से 10 हजार रुपये, 05 मोबाइल, सट्टा वाली पिंक पर्चियां बरामद की गई है। पुलिस की कार्यवाही से जिले में तहलका मचा हुआ है। सटोरिए अंडर ग्राउंड हो गए हैं। इसमें कुछ सफेदपोश लोग भी शामिल हैं। पुलिस सभी गिरफ्तार सटोरियों को जेल भेजने की कार्यवाही कर रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper