बड़ी खबर : गैंगरेप के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, मुख्य आरोपी व दरोगा घायल

सीतापुर। इमलिया सुल्तानपुर में बालिका के साथ हुए गैंगरेप के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है। फायरिंग में मुख्य आरोपी के अलावा एक दरोगा भी गोली लगने से जख्मी हुआ है। हालांकि अभी पुलिस अधिकारी इस पूरे घटनाक्रम पर अभी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं।

बीती 7 सितंबर को इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में एक बालिका के साथ 5 बदमाशों द्वारा गैंग रेप करने के बाद उसका वीडियो भी बनाया गया था, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मामला संज्ञान में आया तो पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी डॉ राजीव दीक्षित के नेतृत्व में सात टीमें आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए भेजी गई थी। इस दौरान देर रात एक पुलिस टीम का आरोपियों से आमना सामना हो गया। आरोपियों ने अपने बचाव में फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और मुख्य आरोपी आसिफ को पैर में गोली मारकर जख्मी कर दिया।

उधर बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में इमलिया सुल्तानपुर के एक दरोगा भी जख्मी हो गए। आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें वापस प्राथमिक उपचार के बाद ले जाया गया है। पुलिस सूत्रों की माने तो अब तक पुलिस ने मुख्य आरोपी आसिफ, शिबू समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी के भाग जाने की सूचना आ रही है। इस प्रकरण पर अभी अधिकारियों द्वारा कुछ भी बोलने से इनकार किया जा रहा है। एसपी उत्तरी डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि अभी लिखा पढ़ी की कार्रवाई चल रही है, जल्द ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper