प्रयागराज में पुलिस मुठभेड़ : 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

प्रयागराज। क्राइम ब्रांच और नवाबगंज की संयुक्त पुलिस टीम से हुई मुठभेड़ में शनिवार को एक इनामी बदमाश गोली से घायल हो गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश सद्दे उर्फ रिजवान के खिलाफ लूट, हत्या के प्रयास और विस्फोटक बरामद रखने के मुकदमे दर्ज हैं।

जानकारी के मुताबिक़ मुखबिर की सूचना पर नवाबगंज एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने शनिवार की सुबह नवाबगंज के राजधानी ढाबा के पास इनामी बदमाशसद्दे उर्फ रिजवान को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। कुछ ही देर बाद रिजवान से मुठभेड़ हो गई। पैर में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। घायलवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से तमंचा मय कारतूस और मोटर साइकिल बरामद किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि सद्दे उर्फ रिजवान प्रतापगढ़ जिले के मान्धाता थाना क्षेत्र के पलहान गांव का निवासी है। उसके खिलाफ प्रयागराज और प्रतापगढ़ में लूट, हत्या के प्रयास और विस्फोटक बरामद रखने के आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों जिलों की पुलिस इसे काफी दिनों से तलाश कर रही थी। रिजवान के ऊपर पुलिस ने लिए पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper