राजधानी में देर रात अपराधियो से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाश घायल, छह गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। राजधानी लखनऊ में बीती रात हुई मुठभेड़ है। इस दौरान में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने कुल छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक पिस्टल, 315 बोर के तीन तमंचे, तीन देसी बम और एक अर्टिगा कार बरामद हुई है।

जानकारी के मुताबिक़ राजधानी में गुरुवार देर रात सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र में लगभग 1:45 अंसल मेन गेट रोटरी के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक तेज रफ्तार अर्टिका कार अहमामऊ की तरफ से आ रही थी। कार चालक की गतिविधियां दूर से ही संदिग्ध लग रही थी। पुलिस द्वारा कार को रोकने का प्रयास किया गया। कार चालक ने गाड़ी को रोकने के बजाय स्पीड और बढ़ा दी।

पुलिस ने कार का पीछा किया तो अवध शिल्प ग्राम के पास बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस फायरिंग की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और वे गिर पड़े। इसके बाद चार अन्य बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने बताया की हारून व अखिलेश के पैर में गोली लगी है। चार अन्य बदमाशों में बाराबंकी निवासी महेश यादव, मलिहाबाद निवासी सलीम गाजी, रमाकांत यादव व पारा निवासी ज्ञान यादव को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई संगीम मामले दर्ज हैं। घायल बदमाशों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Related Articles

Back to top button
E-Paper