जौनपुर: अपहृत बच्चे को पुलिस ने 36 घंटे में किया बरामद, किडनैपर गिरफ्तार

जौनपुर

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत पुलिस ने गांव से अपहृत 1 वर्षीय मासूम बच्चे को रविवार को 36 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार ग्राम डेडारपुर निवासी सोनू बनवासी पुत्र कल्लू बनवासी ने शनिवार को थाने में लिखित सूचना दिया कि उनके 1 वर्षीय पुत्र कृष्णा का अपहरण कर लिया गया है।

इस सूचना पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश में जुट गई थी। घटना के शीघ्र अनावरण व बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर द्वारा टीम का गठन कर अनावरण हेतु लगाया गया था। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मड़ियाहूं पुलिस द्वारा अपहृत एक वर्षीय बालक कृष्णा बनवासी को 36 घण्टे के अन्दर बरामद कर लिया। साथ ही अपहरणकर्ता अभियुक्त रमावती पत्नी राजकुमार मुसहर निवासी जगदीशपुर कोठिया को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मेरे लड़के की शादी अपहृत बालक के बुआ के साथ हुई है, जिसकी विदायी उसके माँ बाप द्वारा नहीं की जा रही थी, इसी का दबाव बनाने के लिए मेरे लड़के द्वारा बच्चे का अपहरण किया गया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper