थाने पर हमला प्रकरण : एक सप्ताह बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस

शाहजहांपुर : निगोही थाने पर हमले के आरोपी एक सप्ताह में भी पुलिस के हाथ नहीं लग सके है। पुलिस द्वारा हमलावरों को अभी तक न पकड़ पाने को लेकर लोगों में कई तरह की चर्चाएं चल रही है। हालांकि पुलिस का कहना है की आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पहले क्षेत्र के गांव हमजापुर में बिजली नहीं आने पर पूर्व प्रधान महेंद्र राठौर ने अपने समर्थकों के साथ विद्युत उपकेंद्र पर लूटपाट और लाइनमैन से मारपीट की थी। इसके बाद प्रधान ने थाना घेर लिया और इस्पेक्टर समेत पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया था, जिसमे इस्पेक्टर समेत चार अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

इस मामले में उपकेंद्र के जेई और इस्पेक्टर की तरफ से आठ नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला समेत अन्य संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। पुलिस अभी तक पूर्व प्रधान महेन्द्र राठौर सहित मात्र पांच लोगों को ही जेल भेज पाई है। ऐसे में लोगों का कहना है कि पुलिस खुद अपने ऊपर हमला करने वालों को पकड़ने में इतनी सुस्त है तो आम व्यक्ति के मामले में कितनी तेजी दिखाती होगी।

एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस सभी नामजद हमलावरों को पकड़ नहीं सकी है। प्रभारी निरीक्षक गोविन्द सिंह का कहना है कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper