पुलिस टीम ने धारदार हथियार के साथ पांच युवक को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

राजगढ़,22 अक्टूबर (हि.स.)। तलेन थाना पुलिस टीम ने सब्जी मंडी और नृसिंह तिराहा से दो युवकों को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं छापीहेड़ा थाना पुलिस ने ग्राम निपानिया बीका से एक युवक को छुरा, नरसिंहगढ़ थाना पुलिस ने सहकारी बैंक के सामने से और बोड़ा थाना पुलिस ने बसस्टेण्ड से एक -एक युवक को धारदार छुरे के साथ दबोचा है। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरू की।

पार्टी में बुलाकर की युवती की हत्या, पुलिस पहुंची तो आरोपी ने छत से लगा दी छलांग

तलेन थानाप्रभारी उमाशंकर मुकाती के अनुसार बीती रात ग्राम बनी निवासी रमेश (35)पुत्र शिवलाल मोंगिया सब्जी मंडी के समीप धारदार छुरा लेकर घूम रहा था। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने युवक को दबोचा और हथियार बरामद किया। वहीं नृसिंह तिराहा से ओमप्रकाश (28) पुत्र रामसिंह वर्मा निवासी बरुखेड़ी को धारदार छुरे के साथ गिरफ्तार किया।

छापीहेड़ा थाना पुलिस ने ग्राम निपानिया बीका से ईश्वर (25)पुत्र भंवरसिंह राजपूत, नरसिंहगढ़ थाना पुलिस ने सहकारी बैंक के सामने से देवीसिंह (45) पुत्र प्रभूलाल नायक निवासी देवगढ़, बोड़ा थाना पुलिस ने बसस्टेण्ड से मोंटी (24) पुत्र गजराज सांसी निवासी कड़ियासांसी को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से धारदार हथियार बरामद किए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 25 बी आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper