पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक अपराधी व चौकी इंचार्ज घायल

पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक अपराधी व चौकी इंचार्ज घायल

गोंडा। पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज व बदमाश दोनों घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर में भर्ती कराया गया है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके अन्य दो साथी भागने में सफल रहे।

मनकापुर कोतवाली पुलिस क्षेत्र में बीते अर्धरात्रि गश्त कर रही थी। इसी बीच अपराध के इरादे से जा रहे बदमाश थानेदार पांडे की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। घटना में कोतवाली क्षेत्र के जिगना चौकी इंचार्ज राकेश ओझा को भी चोट आई है। दोनों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया है। जहां पर इलाज चल रहा है। जबकि दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल रहे। जिनकी पुलिस व स्वाट टीम द्वारा सरगर्मी से तलाश कर रही है। घायल बदमाश थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। जिस पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने शनिवार को बताया कि मनकापुर क्षेत्र में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक हिस्ट्रीशीटर पुलिस की गोली से घायल हुआ है। वहीं हमारे चौकी इंचार्ज को भी चोट आई है। दोनों लोगों को सीएचसी भेजा गया है। अन्य दो फरार बदमाशों के गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper