हाथरस केस पर सियासत, सीएम योगी बोले- यूपी में दंगे कराना चाहता है विपक्ष

सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के बुलगढ़ी गांव में हुई दर्दनाक घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। गांव में पुलिस का सख्त पहरा है। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश का आरोप लगाया है। सीएम योगी ने कहा है कि विपक्ष को विकास अच्छा नहीं लग रहा है। वह देश और प्रदेश में जातीय व सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहता है।

उन्होंने कहा कि दंगों की आड़ में विपक्ष को सियासी रोटियां सेंकने का मौका मिलेगा और विकास रुकेगा। इसलिए विपक्षी दल नित्य नए षड्यंत्र करते रहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, हमें साजिशों के प्रति सतर्क रहते हुए विकास की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाना है। मुख्यमंत्री रविवार को अपने आवास पर नौगांव-सादात (अमरोहा) विधानसभा उपचुनाव के संबंध में भाजपा के बूथ, मण्डल और सेक्टर पदधिकारियों से वर्चुअल संबोधित कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- त्योहार में घर लौटना होगा आसान, 15 अक्तूबर से चलेंगी पूजा स्पेशल ट्रेनें

साजिश करने वालों को बेनकाब करें

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा प्रारंभ से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर राष्ट्र सेवा के कार्य में समर्पित रही है। पीएम मोदी की अगुवाई में पिछले छह साल में अनेक जनकल्याणकारी काम हुए हैं। वैश्विक महामारी कोरोना के अभूतपूर्व संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में बेमिसाल काम हुआ है।

आगे कहा कि कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे। ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें। उन्होंने कहा कि स्व। चेतन चौहान ने विकास का जो सिलसिला शुरू किया था, उसे जारी रखने के संकल्प के साथ हमें जन सेवा के पथ पर आगे बढ़ते रहना है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper