कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने वालों पर भड़की पूजा भट्ट, ट्वीट कर कहीं ये बात

देश में कोरोना वायरस महामारी से संक्रमित लोगों के आंकड़े दिन पर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन इन सब के बावजूद कई ऐसे लोग हैं, जो इस खतरनाक महामारी के दौर में लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं और अपने साथ-साथ दूसरों को भी खतरे में डाल रहे हैं। ऐसे लोगों पर अभिनेत्री पूजा भट्ट जमकर भड़की और ट्वीट कर खरी खरी सुनाई हैं।

पूजा भट्ट ने लिखा-‘कृपया लोग मास्क लगाएं और कोविड-19 के सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें। इस वायरस को लेकर हम जितना सोच रहे हैं यह उससे कहीं ज्यादा खतरनाक है। हमारी मदद करने के लिए कृपया संबंधित अधिकारियों की मदद करें! बहुत सारे लोग हमें सुरक्षित रखने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। फिर भी हम बहुत गैर जिम्मेदाराना व्यवहार करते हैं। यह ठीक नहीं है!’

पूजा भट्ट अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं और किसी भी  मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं।  गौरतलब है पिछले कुछ दिनों में देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा फिर से तेजी से बढ़ने लगा है। मौजूदा समय में देश में हर दिन 40000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड से भी कई बड़े कलाकार इसका शिकार हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper