बेटियों की कमर पर अब करधन नही पिस्टल, कटार और तलवार की जरूरत, राजधानी में लगे पोस्टर

लखनऊ। हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर सियासत सरगर्म है। हर कोई इस दुर्दांत घटना का विरोध कर रहा है। रविवार को राजधानी के हजरतगंज में प्रियंका सेना के नाम से पोस्टर चस्पा मिले। पोस्टर में एक लड़की पिस्टल, कटार, तलवार से लैस नजर आ रही है। इस पोस्टर में राज्यपाल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बर्खास्त करने की मांग की गई है। पुलिस पोस्टरों को हटाने में जुटी है।

हजरतगंज क्षेत्र के अहम जगहों परआज सुबह दीवारों पर पोस्टर चस्पा मिले। इन पोस्टरों में गुलाबी रंग की ड्रेस पहने पिस्टल, कटार, तलवार से लैस एक लड़की खड़ी है। लड़की की तस्वीर के आगे लिखा है- ‘सरकार हमारी नकारी है बेटियों को बचाने खुद जिम्मेदारी है।’ आगे लिखा है कि बेटियों की कमर पर अब करधन नही पिस्टल, कटार और तलवार की जरूरत है। पोस्टर में राज्यपाल से सीएम योगी को बर्खास्त करने की मांग की गई।

पोस्टर में एक नारा लिखा है- ‘बेटियों की कमर पर अब करधन नहीं पिस्टल, कटार और तलवार की जरूरत।’ आखिरी में बड़े अक्षरों में प्रियंका सेना लिखा है। बतातें चलें कि पीसीसी सदस्य और पूर्व पार्षद शैलेंद्र तिवारी बबलू ने सूबे में प्रियंका गांधी के सक्रिय होने के बाद ‘प्रियंका सेना’ का गठन किया है। इससे पहले भी सीएम

Related Articles

Back to top button
E-Paper