Prayagraj News : हिस्ट्रीशीटर अपराधी और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल हुआ अपराधी

प्रयागराज। कर्नलगंज थाना क्षेत्र में बड़ा बघाड़ा नलकूप के समीप गुरूवार भोर में पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक शातिर अपराधी घायल हो गया। टीम ने उसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल एवं गोली और मोटर साइकिल बरामद किया है। इसके खिलाफ हत्या व अपहरण समेत 19 आपराधिक मुकदमें दर्ज है।

मुठभेड़

उक्त जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गोली से घायल अपराधी कर्नलगंज के पुराना कटरा निवासी रवि जायसवाल उर्फ रिंकू जायसवाल उर्फ रिंकू कचौड़ी पुत्र महादेव है। इसके खिलाफ कर्नलगंज समेत जिले के विभिन्न थानों में हत्या, अपहरण सहित 19 आपराधिक मुकदमें दर्ज है।

Jhansi News : ट्रक की स्टेफनी में छुपा कर ले जा रही करोड़ों की हेरोइन बरामद, ट्रक चालक व क्लीनर गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक सुरेश सिंह अपने हमराहियों के साथ ईश्वर शरण चौकी की ओर से अपनी टीम एवं एसओजी टीम प्रभारी अपने हमराहियों के साथ गुरूवार भोर में निकल रहे थे। इसी बीच बड़ा नलकूप के समीप मोटर साइकिल सवार संदिग्ध पुलिस टीम को देखते ही भागने लगा। पुलिस ने रूकने के लिए इशारा किया तो वह पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा। पुलिस ने भी मुठभेड़ में जवाबी फायरिंग किया। फायरिंग के दौरान दाहिने पैर में गोली लगने से वह गिर गया। पुलिस टीम ने उसे हिरासत में लेकर उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। जहां उसका उपचार कराया जा रहा है। उपचार के बाद उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper