प्रयागराज: नर्सिंग की छात्रा को अगवा कर चलती गाड़ी में किया रेप

प्रयागराज से छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नर्सिंग की छात्रा को सिविल लाइंस से अगवा किया गया था। छात्रा का आरोप है कि आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच पड़ताल शुर कर दी गई हैं। छात्रा का मेडिकल कराने के बाद बयान कराया जाएगा। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

प्रयागराज

बलिया की रहने वाली छात्रा म्म्योराबाद में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। नैनी के चाका स्थित नारायणपुर गांव का रहने वाला दीपक पाल और छात्रा के परिवार के बीच पहले से जान पहचान थी। दीपक जमीन की खरीद फरोख्त का काम करता है। कुछ समय पहले छात्रा के परिवार वालों ने जमीन के लिए दीपक को 26 लाख रुपये दिए थे। छह लाख रुपये बैंक एकाउंट में और बाकी पैसा नकद और ई बैंकिंग के माध्यम से दिए गए थे। वह पैसा दीपक लौटा नहीं रहा था।

नाम बदलने वाली ‘भाजपा सरकार’ को बदलने को तैयार है यूपी की जनता :अखिलेश यादव

इसी बात को लेकर छात्रा और दीपक में विवाद भी हो गया था। 23 अगस्त को छात्रा वाराणसी गई थी। दीपक ने उसके मोबाइल पर कई बार फोन किया और कहा कि वह आकर बकाया पैसे ले ले। छात्रा रात में प्रयागराज पहुंची। यहां डीआरएम के पास छात्रा को बुलाया गया। दीपक ने उससे कहा कि गाड़ी में काले रंग के बैग में रुपये रखे हैं। वह जैसे ही रुपये लेने गाड़ी में गई। दीपक और उसके तीन साथियों ने उसे दबोच लिया।

छात्रा ने बताया कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने की बात कर रहे थें। लेकिन किसी तरह लड़की ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। छात्रा ने आगे बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपी ने उसे फ़ोन कर धमकाया भी था और इसकी रिपोर्ट न लिखवाने के लिए कहा था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper