प्रयागराज : ट्रक की टक्कर से दो छात्राओं की मौत, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

प्रयागराज। घूरपुर थाने के समीप शनिवार सुबह ट्रक की टक्कर से इण्टर की छात्रा समेत द़ो की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों की जान बचाने की कोशिश में स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भेजा था। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रयागराज

घूरपुर मोहल्ला निवासी दिलीप जायसवाल की 16 वर्षीय बेटी नेहा इण्टर की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि नेहा और अपने पड़ोसी बसवार निवासी अमित साहू की 12वर्ष बेटी श्रेया के साथ शनिवार की सुबह किसी काम से पैदल कही जा रही थी। रास्ते में घूरपुर थाने के समीप एक बेकाबू ट्रक दोनो को टक्कर मारकर निकल गया। टक्कर से दोनों घायल हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने कुछ देर बाद नेहा और श्रेया को मृत घोषित कर दिया, शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की।

अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि शनिवार की सुबह ट्रक की टक्कर से दो लड़कियों की जान चली गई। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper