सरोगेसी के जरिये 46 साल की प्रीति जिंटा बनी जुड़वां बच्चों की माँ

अभिनेत्री प्रीति जिंटा लाइम लाइट से दूर रहती हैं। लेकिन हाल ही में प्रीति ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये फैंस को एक गुड न्यूज़ दी है। प्रीति ने बताया कि उनके घर जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है। बता दें सेरोगेसी के जरिये इन जुड़वा बच्चो का जन्म हुआ। प्रीति की उम्र 46 साल है।

इस न्यूज़ को शेयर करते हुए प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ‘मैं सभी के साथ आज की सबसे बड़ी खुशखबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बेहद खुश हैं और हमारा दिल आभार और प्यार से भरा हुआ है क्योंकि हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार में स्वागत कर रहे हैं।’

प्रीति जिंटा

प्रीति ने इसके बाद लिखा, हम जिंदगी के इस नए पड़ाव को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मैं डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट को इस खूबसूरत जर्नी के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। आप सबको ढेर सारा प्यार।

‘दिल बेकरार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, राज बब्बर-पूनम ढ़िल्लो और पद्मिनी कोल्हापुरे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में

प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी, 2016 को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। उनके पति अमेरिकन सिटिजन जेन गुडइनफ उनसे 10 साल छोटे हैं। यह शादी राजपूती अंदाज में हुई थी। शादी गुपचुप तरीके से हुई थी और इनकी वेडिंग फोटोज भी करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं। दोनों अमेरिका में रहते हैं। जीन पेशे से लॉस एंजेलिस में फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper