मोदी के भोपाल दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 15 नवंबर को भोपाल यात्रा को लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। मोदी यहां ‘जनजातीय गौरव दिवस’ के मौके पर भोपाल के जंबूरी मैदान पर आयोजित विशाल सभा को संबोधित करेंगे, जिसमें राज्य के विभिन्न अंचलों से जनजातीय समुदाय से लाखों लोगों के आने की संभावना है।

इसके अलावा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के जरिए उनका भाषण देश के विभिन्न हिस्सों में सुनवाने के लिए भी व्यवस्थाएं की जा रही हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मंत्रियों, जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चर्चा कर कार्यक्रम की तैयारियां की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए। जनजातीय गौरव दिवस आयोजन में राज्य के विभिन्न आदिवासी अंचलों से युवाओं, महिलाओं और अन्य जनजातीय भाइयों को आमंत्रित किया गया है।

इसके अलावा गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यहां जंबूरी मैदान पहुंचकर मंच, पांडाल और सुरक्षा आदि से संबंधित व्यवस्थाओं का मुआयना किया।

मोदी दिन में यहां जनजातीय गौरव दिवस पर आयोजित समारोह को संबोधित करने के अलावा सरकारी निजी भागीदारी (पीपीपी) मोड के तहत पुनर्विकसित हबीबगंज स्टेशन का लोकार्पण भी करेंगे। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper