मां की आने की खबर सुन घर से भागे बेटा और बहू, 3 दिन तक बाहर बैठी रही बुजुर्ग

तेलंगाना

तेलंगाना से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां निजामाबाद में कोविड-19 संक्रमण से ठीक होकर घर लौटी 65 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर उसके बेटे ने साथ रखने ने इनकार कर दिया। मां के अस्पताल से आने से पहले बेटा और बहू घर में ताला लगाकर कहीं चले गए। महिला तीन दिन तक घर के बाहर बैठी रही और सोमवार को पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उसे बेटे ने घर में घुसने दिया।

ये भी पढ़ें- धौलपुर रेलवे स्टेशन पर सौ फीट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का लोकार्पण

पुलिस का कहना है कि महिला के पति ने दूसरी महिला से शादी करने के बाद उसे छोड़ दिया था और वह बेटे के साथ रहती थी। हालांकि, महिला और उसकी बहू की आपस में नहीं बनती थी और लगभग एक साल पहले उसे वृद्धाश्रम में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा कि वृद्धाश्रम में रह रही महिला और अन्य वरिष्ठ नागरिकों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई और इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

ये भी पढ़ें- आजमगढ़: क्रैश होकर खेत में गिरा ट्रेनी एयरक्राफ्ट, प्रशिक्षु पायलट की मौत

हालांकि, उनकी बहू को कथित तौर पर महिला के आने की जानकारी थी, लेकिन फिर भी दंपति घर बंद कर हैदराबाद के लिए रवाना हो गए। बिना किसी विकल्प के बुजुर्ग महिला पिछले तीन दिनों से कुछ लोगों के दिए भोजन से गुजारा किया। सूचना के बाद, पुलिस और अन्य अधिकारियों ने सोमवार को उस व्यक्ति से बातचीत की जिसके बाद वह मां को साथ रखने को तैयार हुआ।

Related Articles

Back to top button
E-Paper