प्रधानमंत्री ने की उच्चस्तरीय बैठक, सुरक्षा का लिया जायजा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई के बाद आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उच्चस्तरीय बैठक की। बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल समेत कई शीर्ष खफिया अधिकारी शामिल थे।

बैठक के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि इस तरह की वारदात को नाकाम कर भारतीय सुरक्षा बलों ने एक बार फिर अपनी बहादूरी और कार्यक्षमता का परिचय दिया है। बैठक में यह पाया गया कि आतंकवादी 26/11 की बरसी पर बड़े घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे सुरक्षा बलों की सतर्कता के कारण जम्मू-कश्मीर में जमीनी स्तर के लोकतांत्रिक प्रक्रिया को निशाना बनाने की एक नापाक साजिश को हराया गया।

बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला समर कई शीर्ष खुफिया अधिकारी शामिल थे

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में सुरक्षा बलों ने ट्रक में छिपकर जा रहे चार जैश-ए-मोहम्मद आतंकियों को मार गिराया था। जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद के 28 नवंबर को चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले आतंकियों की राज्य में बड़ी आतंकवादी वारदात की साजिश थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper