रेवाड़ी-मदार रेलखंड को हरी झंडी, नड्डा बोले- नए कीर्तिमान स्थापित करेगा देश

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेवाड़ी-मदार रेलखंड को हरी दिखाई है। इस पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी का आभार जताते हुए कहा कि देश के विकास में नए कीर्तिमान स्थापित करेगा।

दुनिया की पहली डबल स्ट्रैक ट्रेन राष्ट्र के नाम समर्पित, पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताते हुए कहा है कि वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का रेवाड़ी-मदार रेलखंड देश में विकास के नये कीर्तिमान स्थापित करेगा।

नड्डा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के 306 किमी लंबा रेवाड़ी-मदार रेलखंड, राष्ट्र को समर्पित करने एवं डबल स्टैक कंटेनर ट्रेन परिचालन की शुरुआत करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद। रेलवे का ये कॉरिडोर देश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगा।”

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा, “ये कॉरिडोर किसानों, उद्यमियों, व्यापारियों और सामान्य नागरिकों को अपार संभावनाएं दिलाने में मददगार होगा। राज्यों के बीच बेहतर कनेक्टिविटी होने से तेजी से माल परिचालन को बढ़ावा मिलेगा तथा आत्मनिर्भर भारत एवं मेक इन इंडिया के सपने को साकार करने में अहम होगा।”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का रेवाड़ी-मदार रेलखंड पर परिचालन की शुरुआत की।

Related Articles

Back to top button
E-Paper