Mann Ki Baat 82 Episode : प्रधानमंत्री मोदी 24 अक्टूबर को देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अक्टूबर को मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में देशवासियों के साथ (Mann Ki Baat 82 Episode) अपने विचार साझा करेंगे। ‘मन की बात’ का यह 82वां एपिसोड होगा।

Mann Ki Baat 82 Episode

प्रधानमंत्री मोदी ने सितम्बर माह के ‘मन की बात’ कार्यक्रम (Mann Ki Baat 82 Episode) में डिजिटल लेनदेन से देश की अर्थव्यवस्था में आई स्वच्छता और पारदर्शिता का हवाला देते हुए कहा था कि इसके कारण भ्रष्टाचार में बहुत कमी आई है। प्रधानमंत्री ने नदियों को प्रदूषण मुक्त रखने के लिए सामूहिक प्रयासों और खादी उत्पादों के रिकॉर्ड कारोबार का आह्वान किया। प्रधानमंत्री ने लोगों से त्योहारों में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और यह सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया कि कोई भी टीकाकरण के “सुरक्षा चक्र” से बाहर न रहे।

देश में आजादी के इतिहास की अनकही गाथाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए शुरु किये गये अभियान का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि करीब 5000 से ज्यादा नवोदित लेखक आजादी के जंग की कथाओं को खोज रहे हैं। प्रधानमंत्री ने सियाचिन की दुर्गम चोटी पर जाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले 8 दिव्यांगो के दल की सराहना की।

Related Articles

Back to top button
E-Paper