बंगाल में गरजे पीएम मोदी, बोले- परिवर्तन की आहट से बौखला गई हैं दीदी

पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल चुनाव, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पीएम मोदी, West Bengal, West Bengal elections, Prime Minister Narendra Modi, PM Modi,

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा की जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक बार फिर ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि बंगाल में परिवर्तन की लहर है और इसकी आहट मिलने की वजह से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बौखला गई हैं।

प्रधानमंत्री मोदी रविवार को बाकुड़ा के तिलावेदा के ग्राउंड पर भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थ। जनसभा में भारी भीड़ से गदगद प्रधानमंत्री माेदी ने कहा कि बंगाल के लोगों ने ठान लिया है कि इस बार परिवर्तन लाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे याद है जब मैं लोकसभा चुनाव के समय आपका आशीर्वाद मांगने आया था, तो यहां दीदी ने क्या-क्या किया था। रैली ग्राउंड तक आने वाले सारे रास्ते बंद करवा दिए थे, टेंट हाउस से कुर्सियां तक न मिलें, इसके लिए पुलिस को लगाया था। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल में दीदी के लोग दीवार पर तस्वीरें बना रहे हैं।

दिवारों पर बनी तस्वीरों में दीदी मेरे सिर पर अपना पैर मार रही हैं। मेरे सिर के साथ वह फुटबॉल खेल रही हैं। आप बंगाल के संस्कार और यहां की महान परंपरा का अपमान क्यों कर रही हो दीदी?, ये बंगाल तो देश को दिशा देने वाला है। उन्होंने कहा कि असल परिवर्तन बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए है, जो सरकारी योजनाओं का पैसा गरीब तक पहुंचाए, जो तोलाबाजों, सिंडिकेट को जेल भेजे और जो भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई करे। एक बार फिर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि असल परिवर्तन बंगाल में भाजपा लाकर दिखाएगी। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper