राहुल गांधी और प्रियंका की मानसिकता हिंदू विरोधी : बीजेपी विधायक

BJP

बलिया। राजस्थान के करोली में मंदिर के पुजारी पंडित को दबंगों द्वारा जिंदा जलाने की घटना को लेकर बलिया बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रियंका की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। कहा कि, “यह राहुल व प्रियंका की हिन्दू विरोधी मानसिकता को दर्शाता है।

विधायक सुरेन्द्र ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, “उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले राहुल गांधी व प्रियंका गांधी ने गरीब ब्राह्मण की निर्मम हत्या पर संवेदना तक नहीं जताई, बल्कि चुप्पी साध रखी है। यह राहुल व प्रियंका हिन्दू विरोधी मानसिकता को दर्शाता है। इन लोगों का कभी भी भारतीय संस्कृति व संस्कार से सरोकार नहीं रहा है, ये विदेशी हैं अगर ये अपने मिशन में सफल नहीं हुए तो इटली चले जायेंगे।”

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, ” विधायक ने मऊ में हुए दंगे का स्मरण कराते हुए कहा कि उस समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव थे। मऊ दंगे में सैकड़ों यादव बंधु मारे गए थे, लेकिन मुख्यमंत्री की तो बात दूर सपा सरकार का कोई मंत्री भी संवेदना व्यक्त करने नहीं पहुंचा था।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper