बंगाल विधानसभा में पेश होगा कृषि कानून के खिलाफ प्रस्ताव, ये पार्टियां करेंगी समर्थन

बंगाल विधानसभा

कोलकाता:  केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रस्ताव गुरुवार को दोपहर पेश किया जाएगा। राज्य विधानसभा सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। बताया गया है कि पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा लाए जाने वाले इस प्रस्ताव का समर्थन माकपा और कांग्रेस के विधायक भी करेंगे। हालांकि भाजपा विधायक दल के नेता मनोज टिग्गा ने स्पष्ट कर दिया है कि वह सदन में इस प्रस्ताव की विरोध करेंगे।

ममता सरकार के इस प्रस्ताव का समर्थन नहीं करेंगे माकपा-कांग्रेस, जानिए पूरा मामला

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उपस्थिति में विधानसभा में केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध और तत्काल निरस्त करने की मांग को लेकर प्रस्ताव पेश किया जाएगा। इस अवसर पर ममता बनर्जी प्रस्ताव पर बहस का जवाब देंगी।

गुरुवार को  ही विधानसभा में विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी जयंती कार्यक्रम के अवसर पर जय श्रीराम नारेबाजी के खिलाफ भी निंदा प्रस्ताव पारित किए जाने की संभावना है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उपस्थिति में विधानसभा में केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध और तत्काल निरस्त करने की मांग को लेकर प्रस्ताव पेश किया जाएगा। इस अवसर पर ममता बनर्जी प्रस्ताव पर बहस का जवाब देंगी। नेताजी जयंती कार्यक्रम के अवसर पर जय श्रीराम नारेबाजी के खिलाफ भी निंदा प्रस्ताव पारित किए जाने की संभावना है

Related Articles

Back to top button
E-Paper