रायबरेली: विधायक अदिति सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए 51 लाख का दिया दान

अदिति सिंह

रायबरेली अपने बयानों से लगातार कांग्रेस नेतृत्व को घेरने वाली पार्टी की बागी विधायक अदिति सिंह ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 51 लाख रुपये की राशि दान में दी। मंगलवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में विधायक ने इस राशि का चेक राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चम्पत राय को सौंपा।

इस अवसर पर विधायक अदिति सिंह ने कहा कि आज का दिन पार्टी लाइन से ऊपर उठने का है। यह राशि उन्होंने रायबरेली की जनता की ओर से सौंपी है। उन्होंने कहा कि लंबे समय बाद अयोध्या में राममंदिर का निर्माण हो रहा है और यह बहुत पवित्र अवसर है। उन्होंने कहा कि आज उनके पापा पूर्व विधायक (अखिलेश सिंह) होते तो यह देखकर बहुत खुश होते। विधायक ने कहा कि यह अवसर जाति धर्म से ऊपर उठकर सोचने का है।

पिघलता ग्लेशियर मानव जाति के लिए बना बड़ा खतरा, डूब जाएंगे दुनिया के ये शहर

इसके पहले राममंदिर निर्माण के लिए निधि समपर्ण अभियान में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए घर-घर जाकर समर्पण निधि एकत्र की जाएगी। रायबरेली आने का मकसद कार्यकर्ताओं से मुलाकात करना और कार्यक्रम को आगे बढ़ाना। उन्होंने कहा कि राम के काम में जो भी सहयोग देने के लिए आएगा सभी का स्वागत है।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष पूर्णिमा श्रीवास्तव, प्रतिनिधि मुकेश श्रीवास्तव,विहिप नेता रामगोपाल,आरएसएस के विभाग संयोजक डॉ अवधेश,विभाग सेवा प्रमुख गयाप्रसाद, विधायक के मीडिया प्रभारी अरुण कुमार सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper