रायबरेली: सोमनाथ भारती पर फेंकी स्याही, विवादित भाषण के मामले में AAP नेता अरेस्ट

सोमनाथ

रायबरेली। दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती पर सोमवार को एक युवक ने काली स्याही फेंक दी। इससे गुस्साए विधायक ने युवक को अपशब्द कहते हुए दौड़ा लिया। हालांकि इसी बीच एक पुराने मामले में अमेठी पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

दरअसल, आप विधायक सोमनाथ भारती को 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए रायबरेली और अमेठी का संयोजक बनाया गया है, इसी सिलसिले में वह रायबरेली आये थे।

महाराष्ट्र सरकार का फैसला, पूर्व सीएम फडणवीस सहित कई बीजेपी नेताओं की घटाई गई सुरक्षा

सोमवार की सुबह जब वह सिंचाई विभाग के गेस्टहाउस से क्षेत्र में बाहर जाने के लिए निकले तभी एक युवक ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दी। युवक ने जब स्याही फेंकी तो उस दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे। स्याही फेंकने से नाराज विधायक ने युवक को अपशब्द कहते हुए दौड़ा लिया। विधायक ने इसे भाजपा की कारस्तानी बताते हुए इसे योगी सरकार का एजेंडा बताया।

उन्होंने कहा कि उन्हें डराने व धमकाने की कोशिश की जा रही है जिससे वह झुकने वाले नहीं है। इस घटना के पीछे शनिवार को अमेठी में उनके दिए गए बयान को माना जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘यूपी के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा होते हैं।’

बंगाल सीएम पर विजयवर्गीय का निशाना, केवल चावल चोर नहीं वैक्सीन चोर भी निकली ममता

स्याही फेंकने की घटना के बाद मौके पर पुलिस उपाधीक्षक अंजनी कुमार चतुर्वेदी पहुंचे और विधायक से बात की। उन्होंने कहा कि युवक की पहचान की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि इसी बीच एक नया मोड़ तब आया जब गेस्ट हाउस में मौजूद विधायक पुलिस से बात कर रहे थे तभी अमेठी पुलिस वहां पहुंच गई और अमेठी में दर्ज मुकदमे के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस विधायक को अपने साथ अमेठी ले गई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper