Raebareli News : धारदार हथियार से गला रेतकर हुई युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रायबरेली। मानवता पर कलंक लगाते हुए मानसिक विक्षिप्त युवक की हत्या गला रेत कर दी गई। मंगलवार सुबह खून से लथपथ विक्षिप्त का शव खेत के किनारे पाया गया। हत्या के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर सभी पहलुओं पर जांच शुरु कर दिया है।

युवक की हत्या

मानसिक विक्षिप्त था मृतक

जिले के ऊंचाहार(Raebareli) कोतवाली क्षेत्र के पूरे बकिया गांव में सड़क से कुछ दूर गांव के अंदर एक खेत के किनारे पड़ोस के गांव नेवादा निवासी दीपक (28) पुत्र स्व.राम आधार का शव खून सना मिला है। उसका गला धारदार हथियार से रेता गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार, मृतक दीपक मानसिक विक्षिप्त था और बीती रात आखिरी बार उसे 08 बजे के आसपास गांव के पास देखा गया था।

Begusarai News : हिन्दू परिवार में डायन होने का आरोप लगाकर लोगों ने किया जानलेवा हमला, प्रताड़ितों ने लगाई मदद की गुहार

शव मिलने पर मचा हडकंप

परिवारीजनों ने बेटे के रात तक घर नही पहुंचने पर उसे आसपास ढूंढा और न मिलने पर वापस लौट गए। आज सुबह पड़ोस के गांव में जब उसका शव देखा गया तो हड़कंप मच गया। युवक की हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैली। कुछ ही समय में परिवारीजन भी मौके पर पहुंचे और बेटे की लाश देख कोहराम मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच शुरु कर दिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper