विदेश से लौटने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश दौरे से वापस लौट आए हैं। वापस आने के बाद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार पर किसानों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया और कहा कि यह सरकार किसानों को खत्म करने का षड्यंत्र कर रही है। वहीं उन्होंने भारत-चीन सीमा पर भी सरकार से सफाई मांगी।

पूर्व IAS अफसर एके शर्मा बीजेपी में शामिल, CMO से PMO तक रहे हैं पीएम मोदी के साथ

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार सिर्फ किसानों को नजरअंदाज ही नहीं कर रही बल्कि उन्हें खत्म करने का षडयंत्र कर रही है, क्योंकि वे अपने 2-3 मित्रों की मदद करना चाहते हैं। वे किसानों की की जमीन उनकी उपज लेकर अपने मित्रों को देना चाहती है। इसलिए यह सब हो रहा है।

उन्होंने कहा कि इस देश के किसान देश की रीढ़ हैं, अगर कोई सोचता है कि आप किसानों को दबा लोगे और यह देश देश उन्नत होता रहेगा, तो आपको इतिहास देखना होगा, जब भी किसान कमजोर हुआ है तब देश कमजोर हुआ है।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का दावा, ‘यूपी और बंगाल जीतने में ओवैसी करेंगे हमारी मदद’,

राहुल गांधी ने कहा कि मैं उल्टा सवाल पूछना चाहता हूं, आप किसानों को दबा रहे हो, और कारोबारियों की मदद कर रहे हो, जब कोरोना काल है और आप आम आदमी की मदद नहीं कर रहे हो बल्कि अपने 2-3 मित्रों की मदद कर रहे हो’। उन्होंने भारत-चीन को लेकर भी सवाल उठाते हुए कहा-भारत की सीमा में चीन क्या कर रहा है, चीनी क्यों भारत की जमीन पर बैठे हैं, क्यों प्रधानमंत्री चुप हैं?

Related Articles

Back to top button
E-Paper