दोपहर बाद आज फिर हाथरस कूच करेंगे राहुल गांधी, आक्रामक हुई कांग्रेस

नई दिल्ली। हाथरस गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस आक्रामक है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी सांसदों के साथ आज दोपहर बाद फिर से हाथरस कूच करेंगे। गुरुवार को भी राहुल औऱ प्रियंका गांधी हाथरस के लिए निकले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके वापस भेज दिया था। वरिष्ठ कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने बताया कि आज दोपहर राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी सांसद हाथरस जाएंगे औऱ मृतक लड़की के परिजनों से मुलाकात करेंगे।

हाथरस गैंगरेप काण्ड को लेकर सियासत सरगर्म है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी सांसदों के साथ आज फिर गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने हाथरस जाएंगे। कांग्रेस इस मुद्दे में योगी सरकार को हर तरफ से घेर रही है। गुरुवार को पीड़िता के परिजनों से मिलने हाथरस जा रहे राहुल औऱ प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार करके वापस भेज दिया था। इस दौरान राहुल गांधी ने यूपी पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाया था।

इसके एक दिन बाद गांधी जयंती पर राहुल गांधी ने बापू के एक कथन को उद्धृत करते हुए लिखा, ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा… मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं’।

Related Articles

Back to top button
E-Paper