राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा – उन्हें जावानों की सुरक्षा की परवाह नहीं

नई दिल्ली। सिचाचिन और लद्दाख में तैनात जवानों को ठंड के कपड़े और अन्य सामानों की भारी कमी होने का खुलासा कैग रिपोर्ट में होने के बाद से कांग्रेस राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलावर हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद के लिए 8400 करोड़ का जहाज ले सकते हैं, लेकिन जावानों की सुरक्षा की उन्हें परवाह नहीं है।

राहुल गांधी ने शनिवार को एक वीडियो शेयर कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इस वीडियो में एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवानों को आपस में बात करते दिखाया गया है। एक जवान कहता है, ‘नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर राहुल ने लिखा है, ‘हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और प्रधानमंत्री के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़। क्या यह न्याय है?’

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने नये विमान को लेकर शुक्रवार को भी प्रधानमंत्री पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पर तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था। 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने, 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सिजन सिलिंडर लिए जा सकते थे। प्रधानमंत्री को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है, सैनिकों की नहीं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper