राजीव शाक्य और मनोज शाक्य के होटल पर छापेमारी, 17 गिरफ्तार

राजीव शाक्य और मनोज शाक्य के होटल पर छापेमारी, 17 गिरफ्तार

इटावा। उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में क्राइम ब्रांच टीम पुलिस ने छापेमारी कर डीजल चोरी गैंग पर कार्यवाही की है। पुलिस ने कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी राजीव शाक्य और मनोज शाक्य के होटल पर छापेमारी कर मौके से डेढ़ लाख लीटर डीजल समेत रिलायंस कम्पनी के पांच से अधिक टैंकर समेत 17 लोगों को हिरासत में लिया है।

छापेमारी के दौरान होटल संचालक मौके से फरार हो गया है। पकड़े गए लोगों में शामिल टैंकर चालक होटल पर आकर डीजल को चोरी से होटल मालिक को बेचता था। इसके बाद होटल मालिक सत्ता की आड़ में जनपद में बाजार से सस्ते दामों पर दूसरे को तेल बेचने का कोरोबार चलाता था।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कपिलदेव सिंह ने बुधवार को बताया कि थाना जसवंतनगर क्षेत्र के अंतर्गत मुखबिर की सूचना पर थाना जसवंतनगर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर स्थित गुड्डू फौजी ढाबा पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर डीजल सप्लाई करने वाले टैंकरों से डीजल चोरी कर सस्ते दामों पर डीजल बेचने वाले गैंग के लोगों पर कार्यवाही की है।

पुलिस ने मौके से रिलायंस कंपनी के आधा दर्जन से अधिक डीजल टैंकर और 17 लोगों हिरासत में लिया है। मौके से तीन हजार लीटर खुला डीजल और एक लाख लीटर से अधिक टैंकरों में मौजूद डीजल बरामद किया है। पुलिस पूरे गैंग की तह तक जाने के लिए पूछताछ में जुटी है।

बताया कि यह डीजल टैंकर कानपुर देहात में रिलायन्स कंपनी के बने आउटवार्ड से डीजल लेकर अन्य जनपदों में सप्लाई के लिए जाते थे और रास्ते में पड़ने वाले इस होटल में रुककर टैंकरों से डीजल चोरी किया जाता था, पिछले कई दिनों से यह व्यापार चल रहा था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper