रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश करने से किया इनकार, फैंस से कही ये बड़ी बात

रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को राजनीति में प्रवेश करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे और अपने प्रशंसकों से इस पर पुनर्विचार करने के लिए कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करने की अपील की। बता दें कि रजनीकांत के प्रशंसकों ने एक दिन पहले जहां प्रदर्शन करते हुए उनसे अपना फैसला बदलने का अनुरोध किया था।

महाराष्ट्र सरकार का फैसला, पूर्व सीएम फडणवीस सहित कई बीजेपी नेताओं की घटाई गई सुरक्षा

रजनीकांत ने कहा कि वह पहले ही अपना निर्णय उसकी वजह सभी को बता चुके हैं। अभिनेता ने ट्विटर पर एक बयान में राजनीति में प्रवेश के अनुरोध के लिए प्रशंसकों से कार्यक्रम का आयोजन नहीं करने की अपील की।

बंगाल सीएम पर विजयवर्गीय का निशाना, केवल चावल चोर नहीं वैक्सीन चोर भी निकली ममता

गौरतलब है कि रजनीकांत ने 29 दिसंबर को कहा था कि वह कोरोना वायरस महामारी और अपनी स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। अभिनेता ने 2016 में गुर्दे का प्रतिरोपण कराया था और वह रोग प्रतिरोधी क्षमता दबाने के लिए दवा लेते हैं।

इससे पहले अभिनेता ने कहा था कि वह एक नई राजनीतिक पार्टी का गठन कर तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। उनकी पार्टी का नाम और लोगो भी रिलीज कर दिया गया था।  रजनीकांत की पार्टी का नाम ऑल इंडिया मक्कल सेवई कटची (ऑल इंडिया पीपुल्स सर्विस पार्टी) रखा गया था और और पार्टी सिंबल ‘ऑटो’ था। हालांकि बाद में अपनी सेहत के चलते उन्हें मजबूरन अपना यह फैसला बदलना पड़ा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper