शादी के बाद पत्नी संघ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गएं राजकुमार राव

अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवम्बर 2021 को चंडीगढ़ में शादी कर ली है। बता दे दोनों ११ साल से रिलेशन में थें। लम्बे समय के बाद दोनों शादी के रिश्ते में बंध गए है। शादी के बाद कपल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शादी के बाद दोनों की यह पहली पब्लिक अपीयरेंस थी। न्यूली मैरिड राजकुमार और पत्रलेखा ने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए। इस दौरान पैपराजी ने पत्रलेखा को जब ‘भाभी जी’ कहकर बुलाया तब यह सुनकर पत्रलेखा शरमा गईं।

राजकुमार राव

बता दें चंडीगढ़ से शादी कर के राजकुमार रॉव व पत्रलेखा मुंबई वापस लौटे हैं। इस दौरान कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरन अरजकुमार वाइट ऑउटफिट और पत्रलेखा रेड साड़ी में नज़र आईं। एयरपोर्ट से राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पैपराजी को पोज दे रहे हैं।

नुसरत भरूचा की हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का ट्रेलर रिलीज

राजकुमार राव और पत्रलेखा 11 साल से रिलेशन में थें। पत्रलेखा ने बताया था कि उन्होंने राजकुमार राव को पहली बार ‘लव सेक्स एंड धोखा’ फ़िल्म की शूटिंग के दौरान देखा था। वहीँ दूसरी तरह राजकुमार ने बताया कि उन्होंने एक ऐड में पत्रलेखा को देखा था। दोनों 2011 से रिलेशनशिप में थें। जिसके बाद दोनों ने शादी की।

Related Articles

Back to top button
E-Paper