राजकुमार राव और पत्रलेखा ने कराया प्री-वेडिंग फोटो शूट्स, शुरू हुई शादी की रस्मे

अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी से जुड़े फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में दोनों ने प्री-वेडिंग के फोटोशूट्स करवाएं हैं जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। दोनों आज यानि 14 नंबर को सात फेरे लेंगे। 3 दिन के सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए उनके करीबी और दोस्त पहुंच चुके हैं। 13 नंबर की शाम की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें राजकुमार अपनी होने वाली रानी को घुटनों पर बैठे प्रपोज करते नजर आ रहे हैं।

राजकुमार राव

दोनों ने फोटोज़ के साथ वीडियो भी शूट करवाया है। वीडियो में राजकुमार राव घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को प्रपोज करते दिखे। जवाब में पत्रलेखा भी उनके सामने बैठ गईं। दोनों ने फिर एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई फिर डांस भी किया। जश्न का वीडियो फैंस को कोफी पसंद आ रहा है। यह समारोह नई चंडीगढ़ के लक्ज़री रिसॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास में हुआ और इसमें कपल के करीबी दोस्त और परिवार ने भाग लिया। इस समारोह में हुमा कुरैशी, साकिब सलीम और फराह खान मौजूद थीं।

अनमोल सूद ने लाइव शो के दौरान अमृता राव को किया था प्रपोज

कोरोना के कारण राजुकमार और पत्रलेखा ने अपने वेडिंग पार्टी में बहुत ही कम लोग को इनवाइट किया। उन्होंने अपनी गेस्ट लिस्ट कुछ चुनिंदा लोगों तक सीमित किया है। इसकी वजह से दोनों के फैमिली मेंमर्स और बॉलीवुड के कुछ ही लोग शादी में शामिल हो पा रहे हैं। रविवार को शादी है और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं दोनों के वेडिंग लुक का।

Related Articles

Back to top button
E-Paper