टिकैट की भावुक अपील पर वापस लौटे किसान, गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे जयंत चौधरी

गाजीपुर बॉर्डर

गाजियाबाद: भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत की भावुक अपील के बाद देश के विभिन्न हिस्सों से किसान गाजीपुर बॉर्डर वापस लौटने लगे हैं। वहीं, राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी भी दल-बल के साथ गाजीपुर बॉर्डर पहुंच गए और उन्होंने कहा कि वे किसानों के साथ हैं। उन्होंने राकेश टिकैत को भरोसा दिलाया की लोकदल उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा।

शुक्रवार सुबह जयंत चौधरी दलबल के साथ गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि किसानों की मांगें पूरी तरह जायज हैं, उनके खिलाफ साजिश रचकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि वह पूरी किसान बिरादरी के साथ हैं। वह खुद किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल पूरी तरह से किसानों के साथ है। उनके साथ लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता इंदरजीत सिंह टीटू व जिला अध्यक्ष अजय प्रमुख समेत तमाम स्थानीय नेता भी थे।

किसानों के समर्थन में फिर आए राहुल गांधी, प्रधानमंत्री मोदी पर किया जोरदार हमला

उधर धरनास्थल पर टिकैत की अपील के बाद किसानों का संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिला प्रशासन ने भी बढ़ती संख्या को लेकर चौकसी बरतनी शुरू कर दी है । सभी की नजर आज सिसौली में होने जा रही महापंचायत पर लगी हुई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper