रामचरण और ‘आरआरआर’ का टीजर रिलीज, आलिया व् अजय देवगन का लुक आया सामने

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म आरआरआर का टीजर रिलीज कर दिया गया है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन की मुख्य भूमिका है। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में राम चरण और जूनियर एनटीआर को सुपरहीरो के रूप में प्रस्तुत किया गया है।

रामचरण

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ‘आरआरआर’ का टीजर शेयर कर लिखा, “राजामौली ने फिल्म ‘आआरआर’ की दुनिया को एक झलक दिखाई। इसके आश्चर्यजनक दृश्य आपको चौंका देंगे। फिल्म का निर्देशन महान कथाकार राजामौली द्वारा किया गया है।” फिल्म आरआरआर 07 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

रजनीकांत को अस्पताल से दी गई छुट्टी, कहा, ”मुझे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और मैं ठीक हूं”

बताते चलें कि ‘आरआरआर’ 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में फिल्म मेकर्स ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर फिल्म की रिलीज टालने का एलान कर दिया था। ये फैसला कोविड के चलते लिया था। लेकिन अब जब देश के सभी सिनेमाघरों को खोल दिया गया है तो मेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्में भी मैदान में उतार दी हैं। स फिल्म का निर्माण डीवीवी दानय्या ने किया है। वहीं निर्देशन राजामौली ने किया है जिन्होंने इससे पहले ‘बाहुबली’ का निर्देशन किया था। सूत्रों की माने तो आरआरआर को बाहुबली से भी बड़ी फिल्म माना जा रहा है

Related Articles

Back to top button
E-Paper