उत्तर प्रदेश में रामदास अठावले करेंगे रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का विस्तार

लखनऊ रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि उत्तर प्रदेश में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया अपने संगठन का विस्तार करने जा रही है। इसके लिए वह लखनऊ आये है और संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

रामदास अठावले

अठावले ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी के उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों ने संगठन मजबूत करने के लिए आगामी दिनों में कार्यक्रम बनाया है। प्रदेश में कुछ जगहों पर कार्यालय भी खुल गये हैं। आज संगठन विस्तार और नये कार्यकर्ताओं व बड़े चेहरों को जोड़ने पर पदाधिकारियों से चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा की नीतियों से बड़ी संख्या में लोग नाराज है। दलित वर्ग का व्यक्ति बसपा का साथ छोड़कर आरपीआई (ए) के साथ खड़ा होगा। पार्टी की योजना ​संगठन विस्तार में दलित वर्ग के लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने की है। साथ ही समाज के सभी वर्ग का संगठन में स्वागत है। 

पश्चिम बंगाल और अन्य राज्यों में चुनाव पर उन्होंने कहा कि भाजपा और गठबंधन दल ही चुनाव मैदान में दिखायी देंगे। चुनावी राज्यों में कम्युनिस्टों की खुली चुनौती है। भाजपा और सहयोगी दल ही उन राज्यों का भविष्य है।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि हम भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगें। भाजपा को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) को एकाक सीटें देनी चाहिए। प्रदेश में एक लाख की रैलियां करते है तो कुछ सीटों पर चुनाव तो लड़ ही सकते है। आज दिनभर के कार्यक्रम में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिलने जाएंगे। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि जब तक राहुल गांधी जी हैं, तब तक कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। कांग्रेस की ओर से वह जहां जाएगें, वहां कोई विकल्प ही नहीं बचेगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper