छठ त्यौहार पर आया रानू मंडल का नया गाना, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

देशभर में छठ की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। यह पर्व बिहार,झारखंड समेत कुछ राज्यों में बेहद अहम् माना जाता है। पूजा के दौरान सूर्य को अरग दे कर उनकी पूजा की जाती है। साथ ही छठी माता की पूजा की जाती है। हर साल छठ पूजा के पर्व पर कई सिंगर्स के नए नए गाने रिलीज़ होते हैं। इसी बीच रानू मंडल ने भी छठी मैया का गीत गाया है।

रानू मंडल का यह गाना छठ के पहले ही खूब वायरल हो रहा है। हलाकि यह गाना रानू मंडल ने नहीं गया है लेकिन यह गण उनके ही नाम से प्रसारित किया जा रहा है। यह गाना यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है। अब तक इस गाने को 9 लाख बार देखा जा चूका है। गाने में रानू मंडल सूर्य को अर्ध्य देती हुई दिख रही हैं।

इस दिवाली विक्की कौशल की माँ ने कैटरीना कैफ को भेजा शगुन

कमेंट में कई लोगों ने यह पहचान लिया है की यह आवाज़ रानू मंडल की नहीं है। एक यूजर ने लिखा- बस लाइक और कमेंट के लिए रानू मंडल का नाम लिख देना ठीक नहीं है। इस वीडियो पर लोग रानू मंडल को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। कई लोग रानू मंडल को कह रहे हैं कि अब वो दोबारा वापसी नहीं कर सकते। एक यूजर ने लिखा, ‘सारा मूड खराब कर दिया’।

इस वीडियो को Mridang Music World नामक एक यूट्यूबर ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। जिसके बाद से ही ये वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है। हाल ही में सोनू निगम ने भी पवन सिंह के साथ मिलकर छठ का गीत गाया है। इस गाने में पवन सिंह और सोनू निगम के साथ हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha)  भी शामिल हैं। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper