IPL 2020: रोमांचक मुकाबले में कोहली की RCB ने हैदराबाद को 10 रनों से दी मात

RCB

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजेर्स बेंगलुरु ने आईपीएल सीजन 13 का जीत के साथ आगाज किया है। RCB ने आईपीएल 2020 मैच में सोमवार (21 सितंबर) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रन से मात दे दी है। बैंगलोर ने पांच विकेट पर 163 रन बनाए, जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 19.4 में 153 रन पर आउट हो गई।

हैदराबाद की तरफ से जॉनी बेयरेस्टो ने 61, मनीष पांडे ने 34, प्रियम गर्ग ने 12 रन बनाए। इसके अलावा कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया। डेविड वॉर्नर का बल्ला भी नहीं चला और वह महज 6 रन बनाकर रन आउट हुए। बैंगलोर की तरफ से युजवेंद्र चहल ने 3, नवदीप सैनी और शिवम दुबे ने 2-2 विकेट लिए। इसके अलावा डेल स्टेन के खाते में एक विकेट आया।

छवि

इससे पहले बैंगलोर की तरफ से देवदत्त पड्डीकल ने सर्वाधिक 56 जबकि एबी डिविलियर्स ने 51 रन बनाए। वहीं, आरोन फिंच 29, विराट कोहली 14 और शिवम दुबे ने 7 रन बनाए। हैदराबाद की तरफ से टी नटराजन, विजय शंकर और अभिषेक शर्मा ने 1-1 विकेट लिए। आरसीबी के दो खिलाड़ी रनआउट हुए।

इस मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। यह मैच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।सनराइजर्स हैदराबाद एक बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अबतक एक बार भी इस ट्रॉफी को नहीं जीत पाई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper