कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी’ की रिलीज डेट तय, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

कंगना रनौत

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ काफी समय से  चर्चा में है। यह फिल्म  तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री ‘जयललिता’ की बायोपिक है। फिल्म में जयललिता का किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं। फिल्म में एमजीआर का किरदार साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी निभा रहे हैं। काफी समय से चर्चा में बनी हुई यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

कौन हैं गंगूबाई काठियावाड़ी? जिनकी बायोपिक में नज़र आएंगी आलिया भट्ट

इसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने जयललिता की 73वीं जयंती पर उनकी बायोपिक फिल्म थलाइवी का टीजर ट्विटर पर शेयर करते हुए दी। कंगना ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘जया अम्मा के लिए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी कहानी देखिए….थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है।’

जयललिता की बायोपिक पर आधारित इस फिल्म में ‘जयललिता’ के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर तक को दिखाया जायेगा। मुख्यमंत्री बनने के बाद जयललिता को सब ‘अम्मा’ कहकर सम्बोधित करते थे। फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। यह फिल्म ए. एल विजय  द्वारा निर्देशित एवं विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित हैं। फिल्म ‘थलाइवी’  इसी साल 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper