रिंकू शर्मा हत्याकांड में क्राइम ब्रांच का एक्शन, चार और आरोपी अरेस्ट

रिंकू शर्मा

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बीते 10 फरवरी की रात को हुई रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन चारों आरोपितों  को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही इस मामले में पुलिस ने अब तक नौ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

‘वैसाख उत्सव-2021’ के लिए सिविल सर्वेंट्स की निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

दिल्ली पुलिस के एडिशनल प्रवक्ता अनिल मित्तल के अनुसार, रिंकू शर्मा हत्या केस में जिन चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है, उनमें दीन मोहम्मद उर्फ शकूरूद्दीन (40), दिलशान उर्फ अफताब (22), फैयाज उर्फ निराले (21) और फैजान उर्फ सदरी के (21 साल) के रूप में हुई है। इन आरोपितों में दीन मोहम्मद व दिलशान का पिता है, जबकि अन्य दो आरोपित सागे भाई व मुख्य आरोपित नसरूद्दीन उर्फ लाली के साले है।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का कहना है कि रिंकू शर्मा मामले में मिले वीडियो क्लिप के आधार पर इनकी गिरफ्तारी की गई है। वीडियो में इन चारों को रिंकू शर्मा पर हमला करते हुए देखा गया है। ज्ञात हो कि रिंकू अपने माता-पिता और दो भाइयों के साथ मंगोलपुरी के के-ब्लॉक में रहता था और पास के पश्चिम विहार के बालाजी एक्शन अस्पताल में लैब तकनीशियन के रूप में काम करता था। पुलिस के अनुसार जन्मदिन की पार्टी में हुई बहस के बाद कुछ लोगों ने कथित तौर पर रिंकू शर्मा की चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

क्राइम ब्रांच ने मौका-ए-वारदात का सीसीटीवी खंगाला जिसमें आरोपी दीन मोहम्मद, दिलशान, फैयाज और फैजान, ये चारो रिंकू को घेर कर लाठी-डंडों से लगातार वार करते दिखाई दे रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर क्राइम ब्रांच ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में स्थानीय पुलिस ने भी 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। रिंकू शर्मा हत्याकांड में अब तक कुल नौ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper